MP BJP Chief VD Sharma says Congress' candidate list proves its guarantee of corruption, nepotism, and criminalization.

October 16th 2023.

MP BJP Chief VD Sharma says Congress' candidate list proves its guarantee of corruption, nepotism, and criminalization.
भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के राज्य अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मंगलवार को राज्य विधानसभा चुनावों के लिए टिकट वितरण के बारे में कांग्रेस पार्टी पर अपमान लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार, नेपोटिज्म और अपराधीकरण का गारंटी देने का प्रमाण दिया।

शर्मा ने राज्य के राजधानी भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि "कांग्रेस पार्टी ने 144 उम्मीदवारों की सूची जारी की है, जिसमें 54 कार्यकर्ता प्रताड़ित हैं। इसमें गंभीर अपराध जैसे हर्षिता, आक्रमण, बलात्कार और भ्रष्टाचार शामिल हैं। कांग्रेस ने अपने नेताओं के साथ-साथ अपने रिश्तेदारों को भी टिकट दिए हैं। इस सूची से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कहने पर सबक पुष्टि हो गई कि कांग्रेस भ्रष्टाचार, नेपोटिज्म और अपराधीकरण का गारंटी है।"

इसके अलावा, भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने चींडवाड़ा जिले में विधानसभा के सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। यह देखने में लगता है कि या तो चींडवाड़ा के कांग्रेस विधायक इनकी इनकोस के प्रति अस्वीकार कर रहे हैं या फिर जनता कांग्रेस से गुस्से में है या फिर कांग्रेस ने चुनाव में हार डरते हुए निर्णय को लेने की हुई डर से है।

शर्मा ने अपने कहने के बाद कहा कि भाजपा ने 17, 18 और 19 अक्टूबर को नवरात्री के उपवास के दौरान नृत्य आधारित शक्तिशामिलन और लोकतंत्र के अमृतकाल के लिए पूरे राज्य में आयोजित करेगा। पार्टी नेतृत्व के उपस्थिति में, कार्यकर्ताओं को बूथ जीत का आशीर्वाद लेने को आहेंगे।

शर्मा ने इसके अलावा कहा कि भाजपा कार

[This article has been trending online recently and has been generated with AI. Your feed is customized.]

 0
 0