ED summons Chhattisgarh CM's advisor and their family for questioning.

September 6th 2023.

ED summons Chhattisgarh CM's advisor and their family for questioning.
रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार, विनोद वर्मा को शुक्रवार को एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट द्वारा बुलाया गया था, उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट, जैसे फेसबुक, पर अपने बीच समझौता के संदेश प्रकाशित किया। उन्होंने अपने परिवारों के साथ एक तस्वीर के साथ जोड़ी हुई पोस्ट में लिखा कि उन्होंने अपने दोनों बेटों को एडी कार्यालय में एक दिन के लिए छोड़ दिया था और अगले दिन अपनी पत्नी को केंद्रीय जांच एजेंसी के दफ़्तर में ले जाएगा।

वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि उन्होंने उन्हें ईडी के दफ़्तर पर छोड़ दिया है। हालांकि, वे उन मामले के बारे में नहीं बताया जिसके लिए उन्हें बुलाया गया था।
वर्मा को आर्मी सेंट्रल रिक्रूटिंग ऑफ़िस में होने के बाद आईटी विभाग ने फेसबुक, ट्विटर और X पर राजनैतिक सलाहकार विनोद वर्मा को एक संदेश प्रकाशित किया । उन्होंने लिखा कि ‘ईडी ने अब मेरे परिवार को बुला लिया है। मैं दोनों बेटों पुनर्वसु, तथागत और बहनोई तुकेंद्र वर्मा को ईडी के दफ़्तर छोड़ आया हूं। कल मेरी पत्नी जया को बुलाया गया है। केंद्र सरकार के इशारे पर एजेंसियां चाहे जो कर लें वे @bhupeshbaghel जी और उनकी टीम के हौसले नहीं तोड़ सकतीं’।

विनोद वर्मा और मुख्यमंत्री के ऑफ़िस के विशेष कार्य के कर्मचारी मनीष बंचोर के बीच प्रेवेंशन ऑफ़ मनी लॉन्डरिंग अक्टूबर 28 को एडी ने अपने बयान को रिकॉर्ड किया।
ईडी ने विनोद वर्मा और दो ओएसडीस पर

[This article has been trending online recently and has been generated with AI. Your feed is customized.]

 0
 0