BJP releases a video claiming discord between Rahul & Priyanka Gandhi; Congress responds with 'Rakhi' as evidence of unity.

September 3rd 2023.

BJP releases a video claiming discord between Rahul & Priyanka Gandhi; Congress responds with 'Rakhi' as evidence of unity.
भाजपा के ऑफ़िशियल एक्स हैंडल द्वारा रिलीज़ की गई एक वीडियो में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी के भाई-बहन के रिश्ते पर सवाल उठाया गया है।
वीडियो में, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के मध्य में हंसी और आवेग से भरे अनुभूतियाँ दिखाई दी गई हैं। भावुक दृश्यों के बीच, वीडियो इस बात की पुष्टि करता है कि ये भाई-बहन अपनी सामान्य रिश्तेवाली की तरह दिखाने की कोशिश कर रहे हों जबकि यह सच में वैसा नहीं हो सकता।
भाजपा के मुताबिक, कांग्रेस को राजनीतिक लाभ के लिए प्रियंका का उपयोग कर रहा है। यह वीडियो यह भी बताता है कि राहुल गांधी को 39 चुनाव में हार के बावजूद, उन्हें चुनावी विजयों के लिए जिम्मेदार बनाया गया है। अतः, राहुल और प्रियंका के बीच की संबंध आम भाई-बहन जैसे नहीं हैं। प्रियंका राहुल से तेज है पर राहुल के इशारे पर ही पार्टी नाच रही है, सोनिया गांधी भी पूरी तरह राहुल के साथ हैं! घमंडिया गठबंधन की मीटिंग्स में प्रियंका का ग़ायब होना यूँ ही नहीं है।
राखी बंधन के दिन, राहुल गांधी ने अपने कर्त्त्व पर राखी नहीं बंधी।
भाजपा ने वीडियो के साथ एक ट्वीट की। "राहुल गांधी और प्रियंका का रिश्ता एक आम भाई-बहन जैसा नहीं है। प्रियंका राहुल से तेज है पर राहुल के इशारे पर ही पार्टी नाच रही है, सोनिया गांधी भी पूरी तरह राहुल के साथ हैं! घमंडिया गठबंधन की मीटिंग से प्रियंका का ग़ायब होना यूँ ही नहीं है! वीडियो में देखिये कैसे बहन का केवल चुनावी अभियानों के लिए उपयोग किया जा रहा है।"
भाजपा के इस वीडियो से कांग्रेस

[This article has been trending online recently and has been generated with AI. Your feed is customized.]

 0
 0